Wednesday 19 October 2011

mera jo daur tha..

23-08-2008 08:34:25

 
    मेरा  जो  दौर  था          
 
               मुझको  यकीन  हो  चला  है
               वो  लौटकर  अब  नहीं  आने  वाला
               अब  न  रहे  तिलस्समी  कहानियों  के  दिन
               अब  न  कोई  मोजज़ा  होने  वाला     (mojzaa- miracle/चमत्कार )
 
 
               जिसका  रंग  सारे  रंगों  से  और  था
               मेरी  ज़िन्दगी  में  एक  ऐसा  भी  दौर  था
               उनकी  हर  अदा  बढ़ा  देती  थी  मेरी  धड़कन 
               उनका  हर  अंदाज़  काबिल -ए -गौर  था
 
 
               मुझे  भी  बदल  दिया  है  इस  ज़माने  ने
               वो  शख्स  जो  इतना  शाद  था  कोई  और  था
               उड़ता  रहता  था  मैं   आज़ाद  परिंदे  सा
               मेरा  न  कोई  ठिकाना  न  ठौर  था 


               "तनहा " तो  बस  अब  ज़िंदा  है  बेवजह 
                उसका  जो  दौर  था  वो  कोई  और  था
 
 
         (  हालात ग़मों के आकर अक्सर करते रहते हैं परेशां  /
           दिन वो कुछ सुहाने भी काश पलटकर आ पाते )

No comments:

Post a Comment